hospital-jehanbadonline
जहानाबाद

शर्मनाकः जहानाबाद में दहेज के लिए पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, चाकू से गोद दिया शरीर

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा- शरीर पर थे अनगिनत जख्म

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले के एक सनकी पति ने दहेज न मिलने पर पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना शुक्रवार देर रात की है। परसबिगहा थाना क्षेत्र के मालीचक सोहरैया गांव में रहने वाले राकेश कुमार ने अपनी पत्नी गुड़िया देवी की हत्या कर दी। हत्या के बाद राकेश और उसके घर के लोग फरार हैं।

पहले ईंट से पीटा फिर चाकू से गोद दिया शरीर
राकेश ने किसी वहशी की तरह पत्नी की हत्या की। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर नंदा ने कहा कि मैंने ऐसी नृशंस हत्या नहीं देखी थी। शव देखकर लग रहा था जैसे पहले ईंट-पत्थर से महिला को पीटा गया। उसके चेहरे को ईंट के कूंच दिया गया, जिससे सभी दांत टूट गए और एक आंख बाहर निकल गया। महिला के पूरे शरीर को ईंट-पत्थर से कूंचा गया है। उसके शरीर को चाकू से भी गोदा गया है। शव पर जख्म के अनगिनत निशान थे। शरीर को कोई हिस्सा ऐसा न था जहां चोट न पहुंचाई गई हो।

दहेज की मांग पूरी न हुई तो कर दी हत्या
मृतक महिला के भाई रविंद्र कुमार ने कहा कि तीन साल पहले मेरी बहन की शादी हुई थी। दो साल तक सबकुछ ठीक रहा। पिछले कुछ समय से राकेश दहेज की मांग कर रहा था। वह कभी भैंस को तभी सोने की चैन की मांग करता था। मेरे पिता ने कहा था कि पैसा इकट्ठा करते ही दे दूंगा। एक माह पहले ही गुड़िया को अपने घर लाया था।

सूचना मिलने पर परिजन आए तो देखा घर में पड़ी है लाश
रविंद्र ने कहा कि सोहरैया गांव में हमारे कुछ और रिश्तेदार रहते थे। शनिवार अहले सुबह करीब चार बजे फोन पर सूचना मिली थी गुड़िया की हत्या कर दी गई है। हमलोग पहुंचे तो देखा कि घर में शव पड़ा है। गुड़िया की हत्या के बाद उसके ससुराल के लोग फरार हो गए थे।

परसबिगहा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने कहा कि हत्या के बाद आरोप घर छोड़कर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

 

Please follow and like us:
RSS
Follow by Email
Facebook
Google+
https://www.jehanabadonline.com/jehanabad/husband-kills-wife-for-dowry-in-jahanabad/
Twitter

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.