बॉलीवुड

फातिमा ने लगाई आग दंगल गर्ल ज़फिरा (Zafira)फातिमा सना शेख के निशाने से बचकर रहना.आमिर खान ने दी चेतावनी

ज़फिरा (Zafira) एक उर्दू शब्द है, जिसका अर्थ विजयी होता है. यशराज बैनर की इस फिल्म में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ज़फिरा का किरदार निभाएंगी.
आमिर खान और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजाहर है 200 करोड़ है बजट: शूटिंग में तकरीबन 200 करोड़ खर्च हुए हैं। दीवाली के मौके पर रिलीज होगी ‘TOH’

 

फातिमा से पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन का लुक जारी किया गया था. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन ‘खुदाबख्श (Khudabaksh)’ का किरदार निभाएंगे. फर्स्ट लुक में बिग बी समुद्र के बीच एक जहाज में खड़े हैं. उनका एक पैर तोप के ऊपर रखा है. एक हाथ में कटार जबकि दूसरे में अभिनेता ने तलवार थाम रखी है. उन्होंने सिर पर पगड़ी पहन रखी है. अमिताभ बच्चन इसमें कबीले के सरदार लग रहे थें. बढ़ी हुई दाढ़ी और मूछों वाला यह लुक उनपर खूब जच रहा है.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी पहली बार ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में जमेगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. निर्माता ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करने के साथ ही इसका लोगो भी जारी किया है.

 

Please follow and like us:
RSS
Follow by Email
Facebook
Google+
https://www.jehanabadonline.com/bollywood/thugs-of-hindostan-fatima-sana-shaikh-zafira-amitabh-bachchan-aamir-khan-katrina-kaif/
Twitter

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.