Sports

ऐसा मिला जवाब हो रही चारों ओर तारीफ PAK महिला ने ट्विटर पर पूछा कौन है विराट?

विराट ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसके बैकग्राउंड में कई महान क्रिकेटरों के नाम हुए लिखे थे।

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 5 सितंबर यानि टीचर्स-डे के मौके पर सभी शिक्षकों को एक खास अंदाज में शुभकामनाएं दी थीं। विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड में कई महान दिग्गज क्रिकेटरों के नाम हुए लिखे थे। इस लिस्ट में तीन पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान, जावेद मियांदाद और इंजमाम उल हक के भी नाम भी शामिल थे।

लिस्ट में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के नाम देख पाकिस्तानी फैन्स बेहद खुश हुए और उन्होंने विराट की तारीफ की।विराट कोहली की बल्लेबाजी के विश्व भर में सभी दिवाने हैं। विराट कोहली को जितना भारतीय फैन्स पंसद करते उतना ही उन्हें पाकिस्तान में भी पसंद किया जाता है। इस बात का उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब एक पाकिस्तानी महिला ने विराट के ट्वीट पर कमेंट करके ये पूछा कि ये कौन है? तो इसका जवाब पाक में रहने वाले विराट के फैन ने ऐसा दिया की उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

विराट कोहली ने टीचर्स डे पर फोटो ट्वीट कर कैप्शन में लिखा था कि, ‘दुनिया भर के सभी टीचर्स और खासकर जो क्रिकेट की दुनिया के हैं उन्हें हैप्पी टीचर्स डे।’

 

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.